Sunday, July 14bnmusamvad@gmail.com, 9934629245

BNMU ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय, मधेपुरा में विकसित भारत अभियान के अंतर्गत 23 जनवरी को विकसित भारत @2047 : युवाओं की भूमिका पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

*भाषण प्रतियोगिता आयोजित*

ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय, मधेपुरा में विकसित भारत अभियान के अंतर्गत 23 जनवरी को विकसित भारत @2047 : युवाओं की भूमिका पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर वक्ताओं ने कहा कि भारत की आजादी के 75 वर्ष हो गए हैं और अभी देश का अमृतकाल चल रहा है। इसमें भारत सरकार ने वर्ष 2047 तक देश को विकसित बनाने का लक्ष्य रखा है। इस लक्ष्य को पूरा करने की जिम्मेदारी युवाओं की है।

कार्यक्रम अध्यक्षता प्रधानाचार्य डॉ. कैलाश प्रसाद यादव ने की।अतिथियों का स्वागत स्नातकोत्तर गणित विभागाध्यक्ष ले. गुड्डू कुमार, संचालन स्नातकोत्तर मनोविज्ञान विभागाध्यक्ष डॉ. शंकर कुमार मिश्र और धन्यवाद ज्ञापन दर्शनशास्त्र विभागाध्यक्ष डॉ. सुधांशु शेखर ने किया।‌

प्रतियोगिता में सात प्रतिभागियों ने भाग लिया। इनमें बुलबुल कुमारी, शिवम कुमार, निशा कुमारी, रमेश कुमार, बानी कुमारी, स्वीटी रानी एवं पूजा कुमारी शामिल हैं। इनमें से सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले तीन प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया जाएगा और इसमें भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों को प्रमाण-पत्र दिया जाएगा।