BNMU। भूपेन्द्र नारायण मंडल की जयंती पर कार्यक्रम

आज दिनांक 1 फरवरी रोज सोमवार को दिन के 2:00 बजे केपी कॉलेज मुरलीगंज प्रांगण में कॉलेज के शिक्षक एवं छात्रों द्वारा बी एन मंडल का 118 वी जयंती कॉलेज के प्रभारी प्राचार्य श्री महेंद्र मंडल की अध्यक्षता में संपन्न हुई।जयंती समारोह को संबोधित करते हुए प्रभारी प्राचार्य श्री महेंद्र मंडल ने कहा कि भूपेंद्र नारायण मंडल जमींदार परिवार में जन्म लेकर गरीब ,पिछड़े, और दलितों की लड़ाई लड़ते रहे और देश स्तर पर समाजवादी नेता के रूप में अपना पहचान बनाए । उनके जीवन एवं कृतित्व हम शिक्षक एवं छात्रों को प्रेरणा लेने की जरूरत है।
कार्यक्रम पदाधिकारी एनएसएस केपी कॉलेज डॉ अमरेंद्र कुमार ने कहा कि आजादी की लड़ाई में महात्मा गांधी के साथ बीएन मंडल का अहम योगदान रहा है जिसे भुलाया नहीं जा सकता है।
जयंती समारोह में वनस्पति शास्त्र के सहायक प्राध्यापक सह समाजसेवी डॉ राजीव जोशी ने कॉलेज, विश्वविद्यालय के छात्रों से अपील किया कि जिस महामानव का आज जयंती मना रहे हैं उनके नाम से मधेपुरा को विश्वविद्यालय प्राप्त हुई यह गौरव की बात है । उनके उनके बताए रास्ते पर चलकर ही समाज को आगे एवं विकास के पथ पर लाया जा सकता है। कार्यक्रम में डॉ.त्रिदेव निराला, डॉ सुशांत कुमार, डॉ चंद्रशेखर आजाद, डॉ प्रतिक कुमार, पंकज शर्मा, डा रविंद्र कुमार , डॉ. मो.अली अहमद मंसूरी, डॉ एसके झा, डॉ राजेश कुमार, डॉ.शिबा शर्मा, प्रधान सहायक नीरज कुमार निराला, देवाशीष देव, गजेंद्र दास ,सिंटू, अभिमन्यु , शाहीन ,आदिल सुनील, आदि छात्र छात्राएं सम्मिलित शामिल थे।