BNMU ऑनलाइन होगा बीएनएमयू

मई के अंत तक सभी कार्य होंगे ऑनलाइन  : कुलपति
बीएनएमयू, मधेपुरा में मई माह के अंत तक सभी कार्य ऑनलाइन होंगे। इसके लिए यूएमआईएस के माध्यम से सभी तैयारियाँ लगभग पूरी कर ली गई हैं। इस संबंध में मंगलवार को कुलपति डाॅ. अवध किशोर राय की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया। 
यूएमआईएस के अध्यक्ष  डाॅ. फारूक अली ने बताया कि विश्वविद्यालय यूएमआईएस काफी अच्छे ढंग से कार्य कर रहा है। इससे विद्यार्थियों को काफी सुविधाएं हो रही हैं। उन्होंने बताया कि यूएमआईएस के माध्यम से ऑनलाइन नामांकन एवं परीक्षाफल प्रकाशन का कार्य सफलतापूर्वक किया जा रहा है। शीघ्र ही पूरा स्टूडेंट सायकिल का पूरा  काम ऑनलाइन होगा।  वेतन, पेंशन आदि के कार्य भी ऑनलाइन संपादित करने की प्रक्रिया जारी है।
विश्वविद्यालय द्वारा सभी पदाधिकारियों को यह निदेश दिया है कि लाॅकडाउन में भी विश्वविद्यालय का कोई कार्य बाधित नहीं हो। सभी पदाधिकारी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए अपने-अपने कार्यों का संपादन करें। यूएमआईएस कार्यालय में भी कार्य जारी है।
इस अवसर पर वित्तीय परामर्शी सुरेशचंद्र दास,कुलसचिव कपिलदेव प्रसाद, वित्त पदाधिकारी सूरजदेव प्रसाद, नोडल पदाधिकारी डाॅ. अशोक कुमार सिंह आदि उपस्थित थे।