BNMU पीजीआरसी की तिथि घोषित

पीजीआरसी की तिथि घोषित
——–
स्नातकोत्तर गवेषणा परिषद् (पीजीआरसी) की बैठक आगामी 12, 14, 15 एवं 16 जून को पूर्वाह्न साढ़े ग्यारह बजे से होगी। जनसंपर्क पदाधिकारी डॉ. सुधांशु शेखर ने बताया कि 12 जून को वाणिज्य संकाय, 14 जून को सामाजिक विज्ञान संकाय, 15 जून को मानविकी संकाय और 16 जून को विज्ञान संकाय की बैठक होगी। बैठक में कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु निर्धारित सभी दिशानिर्देशों (एसओपी) का पालन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि कुलपति प्रोफेसर डॉ. आर. के. पी. रमण लगातार विश्वविद्यालय के शैक्षणिक उन्नयन हेतु प्रयासरत हैं और विश्वविद्यालय में शोध की गुणवत्ता को बढ़ावा देना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है। इस संदर्भ में भी यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है। इससे विश्वविद्यालय में शोध-कार्य को गति मिलेगी।

कुलसचिव डाॅ. कपिलदेव प्रसाद ने सभी संकायाध्यक्षों से निदेशानुसार अनुरोध किया है कि उक्त बैठक में उपस्थापनार्थ संचिकाएँ आगामी 9 जून तक अनिवार्य रूप से अकादमिक शाखा को हस्तगत करा दें। इस तिथि के बाद की कोई भी संचिका उक्त बैठक में शामिल नहीं की जा सकेगी।

उन्होंने बताया कि निदेशानुसार अकादमिक निदेशक प्रोफेसर डॉ. एम. आई. रहमान उक्त बैठक के एजेंडों को अंतिम रूप दे रहे हैं। कुलपति के अनुमोदनोपरांत उसे सभी सदस्यों को उपलब्ध कराया जाएगा।