Bihar। कुलाधिपति के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर कुलपति ने दीं बधाई एवं शुभकामनाएं, मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया

कुलाधिपति के कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर कुलपति ने दीं बधाई एवं शुभकामनाएं, मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त किया
—–

बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय
मधेपुरा के कुलपति प्रो. (डॉ.) ज्ञानंजय द्विवेदी ने महामहिम राज्यपाल सह कुलाधिपति फागू चौहान के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएँ दी हैं और उनके प्रति आभार व्यक्त किया है।

कुलपति ने कहा है कि कुलाधिपति श्री फागू चौहान के प्रेरणादायी कार्यकाल का स्वर्णिम एक वर्ष पूरा होना प्रसन्नता की बात है। इस अवसर पर उन्होंने विनम्रतापूर्वक महामहिम को अपनी ओर से और पूरे विश्वविद्यालय परिवार की ओर से हार्दिक बधाई एवं अशेष शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। साथ ही पूरे बिहार और विशेषकर हमारे बी. एन. मंडल विश्वविद्यालय, मधेपुरा के विकास हेतु महामहिम से जो मार्गदर्शन मिलता रहा है, उसके लिए आभार व्यक्त किया है।

कुलपति ने कहा है कि वर्तमान कुलाधिपति के कार्यकाल में उच्च शिक्षा में बदलाव एवं विकास के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठाए गए हैं। उनके प्रेरणादायी नेतृत्व में कई महीनों से कोरोना संक्रमण के खतरों के कारण जारी लॉकडाउन की चुनौतियों का भी सफलतापूर्वक मुकाबला किया जा रहा है। महामहिम के निर्देशानुसार राज्य में ऑनलाइन शिक्षण व्यवस्था को सुदृढ़ किया जा रहा है और विद्यार्थियों के हित में सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। हमें दृढ़ विश्वास है कि महामहिम के कुशल मार्गदर्शन में सभी चुनौतियों का सफलतापूर्वक मुकाबला करते हुए बिहार की उच्च शिक्षा नई ऊंचाईयों तक पहुंचेगी।

कुलपति ने महामहिम के स्वस्थ, प्रसन्न एवं दीर्घायु जीवन हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने यह कामना की है कि महामहिम की यश, कीर्ति एवं ख्याति हमेशा बढ़ती रहे और वे देश के सर्वोच्च पद तक पहुँचें।