Webinar। सेमिनार/वेबिनार : 03 सितंबर 2020 : कार्यक्रम विवरण एवं लिंक

    सेमिनार/वेबिनार : 03 सितंबर 2020 :  कार्यक्रम   विवरण एवं लिंक https://youtu.be/UlJhDGTdzCk

नोट : कार्यक्रम में आपका सहयोग सादर अपेक्षित है। कृपया, समय का ख्याल रखें और निर्धारित समय में ही अपनी बात पूरी करें। आप चाहें, तो समय पर अपना वक्तव्य देकर लिंक डिस्कनेक्ट कर सकते हैं। पूरे समय जुड़े रहने का कोई बंधन नहीं है। आगे के कार्यक्रमों में भी भी आपसे सहयोग एवं मार्गदर्शन अपेक्षित है। कोई असुविधा हो, तो नि:संकोच 9934629245 पर काॅल करें। बहुत-बहुत आभार।

एक ही बार पंजीकरण कराकर सभी कार्यक्रमों में भाग लिया जा सकता है। बार-बार पंजीकरण कराने की जरूरत नहीं है। सभी सक्रिय प्रतिभागियों के लिए 30 सितंबर, 2020 को हमारे वेबसाइट www.bnmusamvad.com पर फीडबैक फार्म जारी किया जाएगा। फीडबैक फार्म  के आधार पर 2 अक्तूबर, 2020 को नि:शुल्क ई. सर्टिफिकेट दिया जाएगा। सभी चयनित आलेखों को नि:शुल्क ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल बीएनएमयू संवाद और आईएसबीएन युक्त पुस्तक में प्रकाशित किया जाएगा।

सेमिनार/ वेबिनार का यू-टयूब चैनल बीएनएमयू संवाद YouTube.com/bnmusamvad पर सीधा प्रसारण होगा। प्रतिभागियों को इस चैनल को सब्सक्राइब करना आवश्यक है। सभी आवश्यक जानकारी (लिंक, फ़ीडबैक फॉर्म आदि) भी इस चैनल पर ससमय प्रसारित की जाएगा। यदि आपने पंजीयन नहीं कराया है, तो आप अभी निम्न लिंक पर क्लिक कर पंजीयन कराएँ-
https://forms.gle/eg9NcSf2Re1s91cN7