विडियो कांफ्रेंसिंग 9 जून को

विडियो कांफ्रेंसिंग मंगलवार को 
मंगलवार को पूर्वाह्न 11 बजे से अपराह्न दो बजे तक राज्यपाल सह कुलाधिपति फागू चौहान के साथ बीएनएमयू सहित चार विश्वविद्यालयों के कुलपतियों का विडियो कांफ्रेंसिंग मीटिंग आयोजित है। इसमें विश्वविद्यालय की शैक्षणिक एवं अन्य गतिविधियों की समीक्षा की जाएगी। इसके लिए मुख्य रूप से ग्यारह बिंदुओं को निर्धारित किया गया है। इसमें ऐकेडमिक कैलेंडर, पेंडिंग परीक्षा, परीक्षा की प्रक्रिया, सत्र नियमितिकरण, नामांकन एवं पंजीयन प्रक्रिया मुख्य है। साथ ही असिस्टेंट प्रोफेसर की रिक्ति, शिक्षकों का रेशनेलाइजेशन,  ऑनलाइन एजूकेशन की भी समीक्षा की जाएगी। इसके अलावा विडियो कांफ्रेंसिंग फेसिलिटी, नेशनल एकेडेमिक डिपोजेटरी, डिजिलाॅकर, सीईटी-2020 और न्यायालय में लंबित मामले की भी समीक्षा की जाएगी। 
इसकी तैयारी को लेकर विश्वविद्यालय के विभिन्न पदाधिकारियों की एक अत्यावश्यक बैठक सोमवार को कुलपति प्रोफेसर डाॅ. ज्ञानंजय द्विवेदी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।
इस अवसर पर डीएसडब्लू डॉ. अशोक कुमार यादव, कुलानुशासक डॉ. बी. एन. विवेका, परीक्षा नियंत्रक डाॅ. नवीन कुमार, नोडल पदाधिकारी डाॅ. अशोक कुमार सिंह, एआईक्यूए के निदेशक डाॅ. मोहित कुमार घोष, पीआरओ डाॅ. सुधांशु शेखर आदि उपस्थित थे।