Thursday, July 25bnmusamvad@gmail.com, 9934629245

Bihar वेतन अलग-अलग सीधे उनके खाते में भुगतान किये जाने पर विचार…

शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षक एवं शिक्षकेत्तर कर्मियों (महाविद्यालय एवं विश्वविद्यालय) का वेतन अलग-अलग सीधे उनके खाते में भुगतान किये जाने पर विचार चल रहा है। इस कार्य हेतु एक पोर्टल का निर्माण किया गया है जिसके संचालन के संबंध में प्रधानाचार्य / बर्सर/कुलसचिव / वित्तीय परामर्शी एवं वित्त पदाधिकारी का प्रशिक्षण किया जाना है ताकि उक्त पोर्टल पर महाविद्यालय/ विश्वविद्यालय स्तर से सीधे वांछित सूचनाएं अपलोड की जा सके। इसके लिए महाविद्यालयवार एवं विश्वविद्यालयवार लॉग-इन एवं पासवर्ड भी दिया जाना है।

आवश्यक प्रशिक्षण तथा महाविद्यालयवार एवं विश्वविद्यालयवार लॉग-इन एवं पासवर्ड उपलब्ध कराने हेतु निम्न कार्यक्रम के अनुसार एक प्रशिक्षण आयोजित किया गया है जिसमें सभी अंगीभूत महाविद्यालय के प्रधानाचार्य एवं बर्सर के साथ-साथ संबंधित कुलसचिव / वित्तीय परामर्शी एवं वित्त पदाधिकारी भाग लेंगे।

साथ ही महाविद्यालय स्तर के लिए प्रधानाचार्य के स्तर से तथा विश्वविद्यालय के लिए कुलसचिव के स्तर से संलग्न प्रपत्र में सूचना साथ लाया जाएगा।https://bnmusamvad.com/wp-content/uploads/2024/05/Sec-15-Ltter-No-1995-Date-20-05-2024.pdf