Thursday, July 25bnmusamvad@gmail.com, 9934629245

प्रधानाचार्य एवं पूर्व पीआरओ ने दी कुलसचिव को बधाई 

प्रधानाचार्य एवं पूर्व पीआरओ ने दी कुलसचिव को बधाई 

——

बीएनएमयू, मधेपुरा के सिंडिकेट सदस्य सह के. पी. कॉलेज, मुरलीगंज के प्रधानाचार्य डॉ. जवाहर पासवान तथा टी. पी कॉलेज, मधेपुरा में असिस्टेंट प्रोफेसर एवं पूर्व पीआरओ डॉ. सुधांशु शेखर ने नवनियुक्त कुलसचिव डॉ. विपिन कुमार राय से मिलकर उन्हें बधाई दीं। डॉ. राय ने दोनों शिक्षकों से विश्वविद्यालय के विकास में रचनात्मक सहयोग की अपेक्षा की। इस अवसर पर , विकास पदाधिकारी प्रो. ललन प्रसाद अद्री, उपकुलसचिव (पंजीयन) डॉ. अमरेन्द्र कुमार, कुलपति के निजी सचिव शंभू नारायण यादव एवं कुलसचिव के निजी सहायक श्री राजीव कुमार उपस्थित थे।

 

डॉ. पासवान ने बताया कि डॉ. राय उनके ही विषय (राजनीति विज्ञान) के शिक्षक हैं और प्रभारी प्रधानाचार्य भी रहे हैं। वे उनसे कुलसचिव बनने के पहले भी मिले हैं और उनके करीबियों से उनकी कार्य-प्रणाली की प्रशंसा सुन चुके हैं।

डॉ. पासवान ने विश्वास जताया है कि डॉ. राय बीएनएमयू में बेहतर कार्य करेंगे और सभी शिक्षकों, कर्मचारियों एवं विद्यार्थियों की समस्याओं के समाधान की दिशा में सकारात्मक पहल करेंगे।

डॉ. शेखर ने बताया कि डॉ. राय तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय, भागलपुर के विद्यार्थी रहे हैं और वहां के उनके शिक्षकों एवं मित्रों से पता चला है कि ये टीम वर्क में विश्वास करते हैं। डॉ. राय के पैतृक विश्वविद्यालय बीआरएबीयू, मुजफ्फरपुर में भी उनके कार्यों की प्रशंसा होती है।

डॉ. शेखर ने आशा व्यक्त की है कि डॉ. राय बीएनएमयू में भी सबको साथ लेकर कार्य करेंगे और यहां एक बेहतर शैक्षणिक माहौल बनाने तथा उत्कृष्ट कार्य-संस्कृति विकसित करने में अपना योगदान देंगे।